3 day Survival in Delhi/ दिल्ली में अकेला, 3 दिन बगैर पैसे, मोबाईल। सिर्फ 2 जोड़ी कपड़ो के साथ। page- 1st

बिना किसी Resource के 3 दिन दिल्ली में



तो ये Journey शुरु हुई लगभग 9:00 बजे, मैंने YouTube पर Comment डाला- “Take the step and start the Journey”। फिर चल दिया घर से की जीकर देखते है Zero Survival Mode पर। फिर जाकर अहलूवालिया चौंक पर से Lift ली। Eicher का ट्रक था। पूछा-करनाल जा रहे हो, हाँ बोला उसने। बस फिर करनाल की ओर जा रहे थे। बातों-बातों में उसने बता दिया की मैं दिल्ली जा रहा हूँ। फिर करनाल पहूँचे उसे थोड़ी देर गाड़ी को रोका Transport Association में, वहाँ पर कुछ बंदे भी थे 3-4। फिर दिल्ली की ओर चल दिए। पानीपत वाले रास्ते पर उसने मेरे से सारी Story पूछ ली। मैंने बताया जब से मेरे भाई की शादी हुई है, 1 साल हो गया, वह मुझे Daily मारता है। फिर उसने पूछा माँ कुछ नहीं कहती, मैनें बोला- वो म्मी को कहता है, तूने भी रहना है रहले, वरना इसके साथ ही तू भी निकल जा।



 फिर उसने कहा तुम्हारी भाभी संभोग चाहती है। फिर मैंने बताया कि मैं उस Type का आदमी नहीं हूँ, ओम-शांति में जाता हूँ, किसी भी Lady के बारे कभी भी गलत नहीं सोचा आजतक । फिर आगे मुरथल को पहुँचे, ड्राईवर ने पूछा- रोटी खा रखी है?

मैनें बोला- हाँ खा रखी है।

ड्राईवर ने पूछा- कहाँ खाई?

मैं चुप। फिर उसने पूछा खाई है या नहीं, हाँ या ना में बता

मैं कहा नहीं खाई। उसने कहा इस चीज में कभी भी शर्माना नहीं चाहिए।

फिर उसने मेरे को आलू के परांठे खिलाए, मुरथल के मशहूर 60रु का एक। फिर आगे चल दिए दिल्ली की और। टौल टैक्स से पर्ची कटाई। आगे पुलिस खड़ी थी, उनको थोड़े पैसे देने होते है,(1200)। दिए । फिर ड्राईवर भाई ने मेरे को 50रु दिए, कहा रख ले जरुरत पड़ेगी। मैंने पैसे लेने  से मना कर दिया और बोला- भाई आपने मेरे को दिल्ली पहुँचा दिया वही बहुत है, फिर भी उन्होनें मेरे के दे ही दिए पैसे, बोला—ख लिए पैसे आगे जरुरत पड़ेगी। फिर उन्होनें मेरे को Flyover पर उतार दिया location-https://maps.app.goo.gl/Eui6Zgx1vWjKiPdy7 ड्राईवर ने ये भी बोला कि यहाँ से आगे तब की जाईयो जब दिन हो जाएगा यानि रोशनी हो जाएगी।

 मैं 15-20 मिनट तो खड़ा रहा वहाँ पर। पर क्योंकि वहाँ पर Construction का काम चल रहा था तो मैं थोड़ा आगे चला गया। Construction worker ने बोला Max Hospital पास में ही है, क्योंकि मैनें सोचा Hospital एक Public Place है, वहाँ पर सोना या ठहरना सँही रहेगा। पर मिला ही नहीं थोड़ी दूर जाने पर भी। फिर साईड में मेरे को पैट्रोल पम्प दिखा Indian Oil का। वहाँ पर Fresh होने के लिए रुका। फिर वहाँ पर जो लोग काम कर रहे थे, उनसे पूछा कि Maxx Hospital कहाँ है, वँही पर एक ट्रक ड्राईवर भी खड़ा था उसने बोला भाई रात को मत जा वहाँ पर कोई चाकू वगैरह चला देगा तेरे पे। क्योंकि 2 बार बोला जा चुका था, इसलिए मैं पैट्रोल पम्प पर ही रुक गया और थोड़ी देर के लिए सो गया या लेट गया।




 फिर दिन...... आगे पढने के लिए यहाँ पर क्लिक करे ....

3 day Survival in Delhi/ दिल्ली में अकेला, 3 दिन बगैर पैसे, मोबाईल। सिर्फ 2 जोड़ी कपड़ो के साथ। page- 1st 3 day Survival in Delhi/ दिल्ली में अकेला, 3 दिन बगैर पैसे, मोबाईल। सिर्फ 2 जोड़ी कपड़ो के साथ। page- 1st Reviewed by Basudev on 00:34 Rating: 5

25 comments:

  1. Replies
    1. Thank you so much brother.
      Regards:
      Basudev

      Delete
  2. See social interaction and so on.

    ReplyDelete
  3. Replies
    1. What?

      This is not an predictable comment ji>>

      Delete
  4. Carry on. We are with you Basudev...

    ReplyDelete
    Replies
    1. Thankyou very much.

      For your support ji.

      🙏🙏🙏

      Delete
  5. Ok so this is first page
    You know

    ReplyDelete
  6. Dinesh haryana

    ReplyDelete
  7. Page is so
    Article is good
    Keep it up

    ReplyDelete
  8. Think different, be different
    Be 1

    ReplyDelete

what is this that says comment from message

Theme images by rajareddychadive. Powered by Blogger.